लिव इन में रह रही युवती ने ब्वॉयफ्रेंड की कर दी हत्या, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Tags


गर्लफ्रेंड उजुम्मा ने प्रेमी इजू को शनिवार को दोपहर के समय अपने घर आने के लिए आमंत्रित किया था। बताया जा रहा है कि दोनों ने कुछ देर साथ गुजारे।

नई दिल्ली (जेएनएन)। दिल्ली से में लिव इन रिलेशन में रह रहे विदेशी युवक द्वारा अपनी गर्लफ्रेंड को चाकू मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हत्या के पीछे की वजह भी चौंकाने वाली है। बताया जा रहा है कि खाना बनाने को लेकर गर्लफ्रेंड व ब्वॉयफ्रेंड के बीच बहस ने कुछ देर बाद ही हिंसक रूप अख्तियार कर लिया। इसके बाद 28 साल की गर्लफ्रेंड ने अपना आपा खो दिया और बॉयफ्रेंड को चाकुओ से गोद डाला। घटना शनिवार को उत्तम नगर इलाके में हुई। पुलिस के मुताबिक, गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड दोनों विदेशी थे।
गर्लफ्रेंड के हमले में जान गंवाने वाला प्रेमी इजू (30) मूल रूप से नाइजीरिया का रहने वाला था, जबकि आरोपी गर्लफ्रेंड एल्वी उजुम्मा भी इसी देश से ताल्लुक रखती है।
यह भी पढ़ेंः पत्नी के चरित्र पर था शक, एक दिन पति ने भतीजे के साथ मिलकर किया यह काम
यूं हुई पूरी घटना
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, गर्लफ्रेंड उजुम्मा ने प्रेमी इजू को शनिवार को दोपहर के समय अपने घर आने के लिए आमंत्रित किया था। बताया जा रहा है कि दोनों ने कुछ देर साथ गुजारे।
यह भी पढ़ेंः छात्रा की मौत का खुला राज, अश्लील फोटो का डर दिखा ब्वॉयफ्रेंड ने ठगे थे 14 लाख
पहले हुए झगड़े को पड़ोसियों ने सुलझा दिया था
पुलिस की मानें तो दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा था। पड़ोसियों ने दोनों से बात कर समझौता करा दिया। पड़ोसियों का कहना है कि उनके जाते ही दोनों फिर से बहस शुरू हो गई। आरोप है कि उजुम्मा ने अपने बॉयफ्रेंड पर चाकुओं से वार कर उसे मार डाला।
बताई हत्या की चौंकाने वाली वजह
यह भी पता चला है कि ब्वॉयफ्रेंड इजू ने बहस के दौरान उज्जुमा की पिटाई की थी। इससे वह काफी आहत थी। उज्जुमा की मानें तो उसने सिर्फ इजू को डराने के लिए चाकू निकाला था।
जब इजू ने उसे मारने की कोशिश को तो उज्जुमा ने चाकू से वार सिर्फ अपने बचाव में किया। गर्लफ्रेंड का कहना है कि उसका हत्या करने का कोई इरादा नहीं था। उसने यह सब बचाव में किया है।